आरए मशेलकर को जेकेएलयू अवॉर्ड से किया सम्मानित

बिजनेस के लोगों से मिले

आरए मशेलकर को जेकेएलयू अवॉर्ड से किया सम्मानित

हरि शंकर सिंघानियां की स्मृति में राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर योगदान के लिए ख्यातनाम हस्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। जेकेएलयू लॉरिएट अवॉर्ड का यह आठवां एडिशन था।

जयपुर। प्रेक्टिस के बजाए नेक्स्ट प्रेक्टिस पर फोकस हो, तो परिणाम ज्यादा इनोवेटिव होंगे। कुछ ऐसे ही प्रेरक उद्बोधन के साथ पद्म विभूषण, पद्म भूषण और पद्म श्री से सम्मानित विश्व के ख्यातनाम वैज्ञानिक डॉ. आरए मशेलकर को जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी में देश से आए स्टूडेंट्स, प्रोफेसर्स, वैज्ञानिक एवं बिजनेस के लोगों से मिले। उन्हें यूनिवर्सिटी की ओर से प्रतिष्ठित जेकेएलयू लॉरिएट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 

जेके समूह के संस्थापक हरि शंकर सिंघानियां की स्मृति में राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर योगदान के लिए ख्यातनाम हस्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है। जेकेएलयू लॉरिएट अवॉर्ड का यह आठवां एडिशन था। इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर एचपी सिंघानिया, कुलपति प्रो. धीरज सांघी, प्रो वीसी आशीष गुप्ता ने यह पुरस्कार प्रदान किया। 

Tags: award

Post Comment

Comment List

Latest News

111 साल पहले बनी थी पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र, बनाने में लगे थे करीब 15 हजार रुपए 111 साल पहले बनी थी पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र, बनाने में लगे थे करीब 15 हजार रुपए
फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के ने फाल्के फिल्म कंपनी के बैनर तले...
Raebareli Loksabha Seat से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर जयराम रमेश की प्रतिक्रिया- शतरंज की कुछ चालें बाक़ी हैं, थोड़ा इंतज़ार कीजिए
सीरिया में इजरायल ने किया हवाई हमला, 8 सैनिक घायल
असर खबर का - बैराज पुलिया पर गायब हुए व्यू कटर फिर लगाए
राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले पीएम मोदी- डरो मत! कहने वालों को कहना चाहूंगा- डरो मत! भागो मत!
इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन, सस्टेनेबिलिटी व टाउन प्लानिंग जैसे विषयों पर हुई चर्चा
पश्चिमी विक्षोभ से आज बदलेगा मौसम